Breaking News

आज का राशिफल

 आज का राशिफल

बुधवार 10 जुलाई 2024 

आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

  1. मेष – परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, व्यवसायिक दृष्टिकोण से समय हितकर, वैवाहिक जीवन में संतोष, आत्मसंयम से कार्यों में सफलता, मानसिक तनाव में कमी।
  2. वृषभ – योजना अधूरी, धन का अभाव, विरोधी प्रभावी होने हेतु प्रयततशील, प्रियजनों से मतभेद, इच्छित पद की प्राप्ति में अड़चनें, वाहन से चोट-चपेट की आशंका।
  3. मिथुन – आरोग्य सुख, स्वजनों से विचार-विमर्श, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, लाभ का मार्ग प्रशस्त, पारस्परिक सम्बन्धों में मधुरता, संत समागम, यात्रा का प्रसंग।
  4. कर्क – आर्थिक स्थिति में सुधार, सद्विचारों का उदय, आनन्द की अनुभूति, उपहार या सम्मान का लाभ, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान, दाम्पत्य जीवन मधुर।
  5. सिंह – शुभ भावनाओं का उदय, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, अध्यात्म के प्रति आस्था, सामाजिक क्रियाकलापों में रुचि, मन में खुशी।
  6. कन्या – शारीरिक मानसिक कष्ट, कार्य व्यवसाय में नुकसान, वाद-विवाद की आशंका, स्वजनों से असहयोग, कर्ज से चिन्तित, धन हानि, सुख शांति का अभाव।
  7. तुला – बुद्धि-विवेक से कार्य -सिद्धि, सामाजिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, दूसरों की सलाह मान्य, विवाद का समापन पक्ष में।
  8. वृश्चिक – वाकापटुता से संकल्प सिद्धि, घरेलू वातावरण सुखद, शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, खुशी, जनकल्याण में रुझान, इच्छित पद की प्राप्ति, यात्रा सुखद।
  9. धनु – कार्य-व्यवसाय में उन्‍नति, सुख-सुविधा के निमित्त व्यय, मनोर॑जन की ओर रुझान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, विशिष्टजनों से अपेक्षित सहयोग, हर्ष ।
  10. मकर – समस्याओं से चिन्ता, वैचारिक अस्थिरता, कार्यों में अड़चनें, मन दुविधामय, दूसरों के गलतफहमी के शिकार, प्रतिष्ठा में कमी की अनुभूति, मित्रों से तकरार।
  11. कुम्भ – स्वास्थ्य सुधार पर, नौकरी में प्रोन्नति, नवसमाचार की प्राप्ति, परिवार में उत्साह, भौतिक सुख के साधन सुलभ, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, मान-सम्मान में वृद्धि।
  12. मीन – अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, व्यक्तित्व का विकास, महत्वपूर्ण उपलब्धि, पारिवारिक सम्बन्धों में सुधार, सुख के साधन प्राप्त, मित्रों से विचार-विमर्श ।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!