Breaking News

मुख्यमंत्री योगी ने राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से शिष्टाचार भेंट कर दी बधाई

 मुख्यमंत्री योगी ने राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से शिष्टाचार भेंट कर दी बधाई

उत्तर प्रदेश(लखनऊ),सोमवार 10 जून 2024

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिल्ली स्थित राजनाथ सिंह एवं नितिन गडकरी के आवास पर पहुंचे और शिष्टाचार भेंट की। योगी ने उन्हें नरेन्द्र मोदी सरकार-3 में पुन: केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी। इस दौरान दोनों ही वरिष्ठ नेताओं ने योगी से वार्तालाप की। केन्द्रीय मंत्रियों ने मुख्यमंत्री योगी की हाल में सम्पन्न चुनाव में लगातार देशभर में पार्टी के लिए प्रचार करने पर हौसला अफजाई की।

नरेन्द्र मोदी ने लगातार तीसरी बार और 18वीं लोकसभा के लिए प्रधानमंत्री की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद केन्द्रीय मंत्रीमंडल में शामिल होने वाले मंत्रीगणों को बधाई देने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सोमवार की सुबह उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मोदी सरकार-3 में शामिल केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री एवं लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं दी। दोनों ही केन्द्रीय मंत्रियों से योगी ने सौहार्दपूर्ण वार्ता की।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्वप्रथम अमित शाह से उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी थी। सूत्रों की मानें तो इस दौरान दोनों के बीच उप्र की बदले सियासी समीकरण पर भी चर्चा हुई।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!