Breaking News

132000 हजार रु की स्मैक के साथ दो लोग गिरफ्तार

 132000 हजार रु की स्मैक के साथ दो लोग गिरफ्तार

132000 हजार रु की स्मैक के साथ दो लोग गिरफ्तार

देहरादून/उत्तरकाशी। उत्तरकाशी जनपद पुलिस ने एक बार फिर अवैध स्मैक पकड़ी है। पुरोला पुलिस ने मोरी के अगोड़ा बैंड से 13.22 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। स्मैक की बाजार कीमत करीब एक लाख 32 हजार बताई जा रही है।

गुरूवार को एसपी पीके राय ने पकड़ी गई अवैध स्मैक की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विजयपाल सिंह पुत्र जीत सिंह 39 वर्ष, निवासी नैटवाड़ व विरेन्द्र सिंह रांगड़ पुत्र श्रीचन्द सिंह 45 वर्ष, निवासी गैंच्वाण गांव, मोरी को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पुलिस ने क्रमशरू 7.13 व 6.09 मिलाकर 13.22 ग्राम अवैध स्मैक पकड़ी है। पुलिस दोनों आरोपियों को अगोड़ा बैंड मोरी रोड से पकड़ने में कामयाब रही। क्षेत्राधिकारी बडकोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के पर्यवेक्षण और थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार के नेतृत्व में एसओजी की संयुक्त टीम के साथ मिलकर चेकिंग अभियान चलाया गया।

वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक को देहरादून से खरीदकर लाते हैं और क्षेत्र के नैटवाड़, सांकरी आदि जगहों पर पर्यटकों और मजदूरों बेचते हैं। सख्ती से पूछताछ में अभियुक्तों ने एक अन्य व्यक्ति रमेश का नाम भी लिया जिसकी धरपकड़ को पुलिस सक्रिय हो गई है। फिलहाल दोनों के खिलाफ पुरोला थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस टीम की कामयाबी पर एसपी पीके राय ने ढाई हजार रूपये का नकद पुरस्कार दिया है। पुलिस टीम में पुलिसकर्मी राजेन्द्र सिंह पुजारा, सुनील राणा, औसाफ खान, अजय दत्त, अनिल, सुनील जयाड़ा आदि थे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!