Breaking News

आप 17 जुलाई से प्रदेश में बिजली गारंटी अभियान शुरू करेगी

 आप 17 जुलाई से प्रदेश में बिजली गारंटी अभियान शुरू करेगी

आप 17 जुलाई से प्रदेश में बिजली गारंटी अभियान शुरू करेगी

 

देहरादून,  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के एलान के बाद आम आदमी पार्टी 17 जुलाई से पूरे प्रदेश में बिजली गारंटी अभियान शुरू करेगी। इस अभियान के माध्यम से आप कार्यकर्ता 20 लाख से ज्यादा घरों तक पहुंचेंगे।

बृहस्पतिवार को आप प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान आप प्रवक्ता रविंद्र आनंद और नवीन पिरशाली ने कहा कि केजरीवाल ने सत्ता में आने के बाद प्रदेश के लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की गारंटी दी है। जिससे उत्तराखंड बनने के बाद 20 सालों में पहली बार भाजपा व कांग्रेस को भी फ्री बिजली देने की याद आ रही है। कहा कि हकीकत यह है कि दोनों दलों की फ्री बिजली देने की कोई मंशा नहीं है, ये सिर्फ चुनावी जुमला है। जबकि आप पार्टी ने पूरे होमवर्क के बाद ही मुफ्त बिजली का एलान किया है।

आप पार्टी 17 जुलाई से एक अगस्त तक पूरे प्रदेश में बिजली गारंटी अभियान चलाएगी। जिसमें 10 हजार कार्यकर्ता घर-घर पहुंच कर लोगों का पंजीकरण करेंगे। साथ ही लोगों को बताएंगे कि आप पार्टी कैसे मुफ्त बिजली देगी। यह अभियान डिजिटल होगा। जिसमें केजरीवाल की ऊर्जा क्षेत्र में चार गारंटी लोगों के सामने रखी जाएंगी। पार्टी के कार्यकर्ता 20 लाख से ज्यादा घरों तक जाएंगे। पार्टी की ओर से यूनिक बिजली गारंटी कार्ड लोगों को दिए जाएंगे। जो पूरी तरह डिजिटल होगा और ओटीपी के जरिये ये एक्टिवेट होगा। इस कार्ड को संभाल कर रखना होगा। जिससे आगे स्कीम का फायदा उत्तराखंड की जनता को मिल सकेगा। ये रजिस्ट्रेशन अभियान और कार्ड वेबसाइट के जरिये भी जनता को मिलेगा।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!