Breaking News

निर्माणाधीन कार्यों को शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश 

 निर्माणाधीन कार्यों को शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश 

निर्माणाधीन कार्यों को शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश 

ऋषिकेश, ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जल संस्थान द्वारा संचालित किए जा रहे हैं कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने जल संस्थान के मुख्य महाअभियंता एस के शर्मा के साथ बैठक कर निर्माणाधीन कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए साथ ही जिन क्षेत्रों में शुद्ध पेयजल आपूर्ति की समस्या है वहां के लिए कार्य योजना तैयार करने को भी कहा गया।
       श्री अग्रवाल ने जल संस्थान के मुख्य महाअभियंता एसके शर्मा को निर्देशित करते हुए कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रत्येक घर को शुद्ध पेयजल आपूर्ति पर्याप्त मात्रा में होनी चाहिए ताकि किसी भी परिवार को पेयजल की समस्या ना हो।
        श्री अग्रवाल ने कहा है कि जल संस्थान द्वारा पेयजल आपूर्ति को लेकर ऋषिकेश विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य संचालित किए जा रहे हैं स श्री अग्रवाल ने निर्माण कार्यों में  गुणवत्ता एवं तय समय सीमा के अंतर्गत कार्य को पूरा करने के लिए मुख्य महा अभियंता को निर्देशित किया। बैठक में श्री अग्रवाल ने कहा है कि  ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए करोड़ों रुपए की योजनाएं संचालित की जा रही है जिससे प्रत्येक परिवार को शुद्ध पेयजल आपूर्ति होगी। इसके बावजूद भी जिन क्षेत्रों में पेयजल की किल्लत है उन क्षेत्रों मे विभाग द्वारा कार्य योजना बनाकर शीघ्र ही पेयजल से संबंधित समस्याओं का निराकरण करें स  ताकि स्थानीय लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!