Breaking News

दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, एक घायल

 दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, एक घायल

उत्तराखंड(हरिद्वार),शनिवार 18 नवंबर 2023

रुड़की के थाना पिरान कलियर क्षेत्र में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना बहादराबाद क्षेत्र के मुलदासपुर माजरा गांव निवासी पोपिन पुत्र तलवाराम व विशाल पुत्र रामपाल बाइक पर सवार होकर कांवड़ पटरी से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से थाना बहादराबाद क्षेत्र के ही दौलतपुर गांव निवासी तरुण गिरी पुत्र वासु गिरी भी कांवड़ पटरी से आ रहा था। जैसे ही ये लोग बाजुहेड़ी गांव से आगे आरसीई कॉलेज के पास पहुंचे तो दोनों बाइकें आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों बाइकें दूर जाकर गिर गई। इस हादसे में दौलतपुर निवासी तरुण और मुलदासपुर निवासी विशाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पोपिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कलियर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल अवस्था में पोपिन को 108 के माध्यम से उपचार के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर ऋषिकेश के एम्स के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही दोनों बाइकों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!