Breaking News

त्रिवेंद्र ने मंत्रियों को भ्रष्टाचार नहीं करने दिया थाः हरीश रावत

 त्रिवेंद्र ने मंत्रियों को भ्रष्टाचार नहीं करने दिया थाः हरीश रावत

त्रिवेंद्र ने मंत्रियों को भ्रष्टाचार नहीं करने दिया थाः हरीश रावत

देहरादून,  पूर्व सीएम हरीश रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ की। कहा कि त्रिवेंद्र ने मंत्रियों को भ्रष्टाचार नहीं करने दिया। उजाड़ू बल्दों पर नकेल कस कर रखी। इसी का उन्हें दंड मिला। उनके जाते ही कर्मकार बोर्ड में साइकिलें खराब हो रही हैं। टेक होम राशन स्कीम प्राइवेट कंपनी के हवाले कर दी गई है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने मंत्रियों को सख्ती के साथ नियंत्रित किया। भ्रष्टाचार नहीं होने दिया। उनके समय में तमाम उजाड़ू बल्द नकेल में रहे। आज कर्मकार बोर्ड की साइकिलें खराब हो रही हैं।
खेतों में पड़ी होकर जंक खा रही है। ये तमाम अव्यवस्थाएं अब नजर आ रही है। जिस टेक होम राशन स्कीम को कांग्रेस सरकार ने महिला स्वयं सहायता समूह के साथ शुरू किया। उसे कमीशन के लिए प्राइवेट कंपनी को दिया जा रहा है। क्योंकि महिला स्वयं सहायता समूह तो कमीशन दे नहीं सकते थे। इसीलिए प्राइवेट कंपनी का चयन किया गया। 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूत है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि कम से कम 47-48 सीटें देकर जिताएं। ताकि राजनीतिक अस्थिरता का जो दंश उन्होंने 2014 से 2017 के बीच झेला, वो न झेलना पड़े। चुनाव से पहले प्रीतम सिंह को शिकस्त देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी कमांडर इन चीफ ने अपने कमांडरों की भूमिका में बदलाव किया है।
इसे किसी की शिकस्त के रूप में नहीं देखना चाहिए, बल्कि हर व्यक्ति की एक समय के बाद भूमिका बदलती है। जब जिसकी जरूरत जहां होती है, उसका वहां इस्तेमाल होता है। कैम्पेन कमेटी का चेयरमेन बनने के बाद चुनाव में खुद को सीएम के चेहरे के रूप में देखने के सवाल पर कहा कि अब गणेश गोदियाल ही चेहरा हैं। फिलहाल पूरा ध्यान चुनाव जितने पर है। इसके बाद जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी सीएम बनाएंगी, वो बनेगा। कहा कि हमने तब भी दावेदारी नहीं की, जब स्वाभाविक चेहरा थे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!