Breaking News

भाजपा शासन में राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है : मथुरादत्त जोशी

 भाजपा शासन में राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है : मथुरादत्त जोशी

उत्तराखंड(देहरादून),गुरुवार 16 नवंबर 2023

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के निर्देश पर भाजपा सरकार के खिलाफ 17 नवंबर को कांग्रेस राज्य भर में सड़कों पर उतरेगी। इस दौरान सभी जिला और महानगर मुख्यालयों में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया जायेगा। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष (प्रशासन/संगठन) मथुरादत्त जोशी ने यह जानकारी दी।

मथुरादत्त जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासन में राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि अंकिता भण्डारी हत्याकांड जैसे घृणित अपराध का अभी तक खुलासा भी नहीं हो पाया था कि राष्ट्रपति की मौजूदगी के दौरान दिन दहाडो ज्वैलरी शोरूम में करोड़ों रुपये की डकैती होना लचर कानून व्यवस्था का परिणाम है।

जोशी ने पुलिस महानिदेशक को तत्काल पद से हटाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ज्वैलरी शोरूम में दिन दहाड़े करोड़ों रुपये की डकैती के एक सप्ताह बाद भी राज्य पुलिस डकैतों का पता लगाने में पूरी तरह नाकाम है। अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड में वीआईपी के नाम का खुलासा करने में भी पुलिस अभी तक नाकाम रही है। इससे साबित हो चुका है कि राज्य की पुलिस की ओर से अपराध और अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!