Breaking News

सरस्वती विहार अजबपुर खुर्द में कई इलाकों में हुआ जलभराव, घरों में घुसा पानी 

 सरस्वती विहार अजबपुर खुर्द में कई इलाकों में हुआ जलभराव, घरों में घुसा पानी 

सरस्वती विहार अजबपुर खुर्द में कई इलाकों में हुआ जलभराव, घरों में घुसा पानी 

 

देहरादून,  बारिश होने की वजह से सरस्वती विहार अजबपुर खुर्द में कई ब्लॉकों में जलभराव के कारण पानी लोगों के घरों में घुस गया, जिसके कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सुबह-सुबह सरस्वती विहार विकास समिति के अध्यक्ष पंचम सिंह बिष्ट, सचिव गजेंद्र भंडारी व क्षेत्रीय पार्षद विमल उनियाल ने पूरी कॉलोनी मैं जाकर मौका मुआयना किया।

सरस्वती विहार विकास समिति के अध्यक्ष पंचम सिंह बिष्ट व सचिव गजेंद्र भंडारी ने कहा कि सरस्वती विहार के ब्लाॅक ए के लेन नंबर दो में नाली न होने के कारण व पास में लीची के बगीचे में अत्यधिक जलभराव के कारण लोगों के घरों में पानी घुसा। ब्लॉक सी लेन नंबर 1 लेन नंबर 2 व लेन नंबर 4 अत्यधिक जलभराव के कारण सीवर लाइन से पानी रोड में व लोगों के घरों में सीवर लाइन से पानी घुस गया जिससे लोगों को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

न्यू डी ब्लॉक लेन नंबर 5 में भी अत्यधिक जलभराव के कारण लोगों को घरों से पानी निकल रहा है, ब्लॉक ई लेन नंबर 6 में अधूरी रोड के कारण जलभराव हुआ और लोगों के घरों में सीवर का गंदा पानी भर गया, इसके साथ ही ब्लॉक ई लेन नंबर 8 में बरसाती नाला में अत्यधिक पानी आने के कारण आसपास के घरों में रहने वाले लोग डरे हुए हैं वह पिछले 3 वर्षों से नाले में पुस्ता लगाने की मांग कर रहे हैं जो आज तक पूरी नहीं हुई। क्षेत्र के लोगों ने सरस्वती विहार विकास समिति के अध्यक्ष पंचम सिंह बिष्ट, सचिव गजेंद्र भंडारी व पार्षद विमल उनियाल के माध्यम से क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ व मेयर सुनील उनियाल गामा से कॉलोनी की समस्याओं का निराकरण करने की मांग की। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष पंचम सिंह बिष्ट, सचिव गजेंद्र भंडारी क्षेत्रीय पार्षद विमल उनियाल, दिनेश चंद जुयाल, दिनेश जोशी, नितिन मिश्रा, उर्वी दत्त उपाध्याय, उमेश सिंह कंडारी, अखिलेश मलासी, पुष्पा सुंद्रियाल, मधु गुसाईं, सुशील जोशी आदि मौके पर उपस्थित रहे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!