Breaking News

सड़कों के निर्माण को 1 करोड़ 52 लाख रु स्वीकृत करने पर स्पीकर का आभार जताया

 सड़कों के निर्माण को 1 करोड़ 52 लाख रु स्वीकृत करने पर स्पीकर का आभार जताया

सड़कों के निर्माण को 1 करोड़ 52 लाख रु स्वीकृत करने पर स्पीकर का आभार जताया

 

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा श्यामपुर के भट्टा कॉलोनी में 2.2 किलोमीटर आंतरिक सड़क मार्गों के निर्माण के लिए लगभग 1 करोड़ 52 लाख रुपए स्वीकृत कराए जाने पर शनिवार को श्यामपुर ग्रामसभा के क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया।

बता दें कि ग्राम सभा श्यामपुर के भट्टा कॉलोनी के वार्ड संख्या 9 एवं 10 में 2.210 किलोमीटर आंतरिक सड़क मार्गों का निर्माण के लिए राज्य योजना से 151.47 लाख रुपए स्वीकृत हुए हैं जिसके लिए क्षेत्रवासियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता एवं दायित्व है, क्षेत्र का चैमुखी विकास करने के लिए वह प्रयासरत हैं।उन्होंने कहा कि जनता का सहयोग एवं आशीर्वाद है कि वह पूरी तनमयता से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास करने के लिए समर्पित है।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों के जीर्णोद्धार एवं नवीनीकरण से क्षेत्रवासियों को आवागमन में सहूलियत मिलेगी एवं सड़कों का जाल बिछ जाने से क्षेत्र की कायाकल्प होगी।

इस अवसर पर श्यामपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष क्षेत्रवासी जब भी कोई मांग रखते हैं उसका वह तुरंत संज्ञान लेकर मांग एवं समस्या को निदान करने में तत्पर रहते हैं।उन्होंने कहा कि सड़कों का निर्माण कार्य स्वीकृत होने से क्षेत्रवासियों में उत्साह है। इस अवसर पर अनिल बिजलवान, ललित मोहन खंतवाल, जनार्दन थपलियाल, जितेंद्र पोखरियाल, राजेश रावत, शिव प्रसाद रतूड़ी, प्रदीप उनियाल, विनोद रावत, प्रवेश रावत, राकेश रौतेला, लोकेश शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!