Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी आज संभल में रखेंगे श्रीकल्कि धाम की आधारशिला

 प्रधानमंत्री मोदी आज संभल में रखेंगे श्रीकल्कि धाम की आधारशिला

नई दिल्ली,सोमवार 19 फरवरी 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (सोमवार) सुबह लगभग 10ः30 बजे उत्तर प्रदेश के संभल में श्रीकल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे। इस धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने प्रधानमंत्री मोदी को इस महीने के पहले दिन शिलान्यास करने के लिए नई दिल्ली में मुलाकात कर आमंत्रित किया था।

पूर्व कांग्रेस नेता और पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन के आग्रह को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए कहा था कि श्रीकल्कि धाम का शिलान्यास समारोह का आयोजन 19 फरवरी को होगा। उन्होंने कहा था, ”आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने उत्तर प्रदेश दौरे की पूर्व संध्या (रविवार) पर एक्स हैंडल में भावनात्मक संदेश जारी किया। उन्होंने कहा है, ” उत्तर प्रदेश के संभल में श्रीकल्कि धाम देशभर के श्रद्धालुओं की आस्था का प्रतीक है। कल सुबह करीब 10ः30 बजे यहां दिव्य-भव्य मंदिर के शिलान्यास का सौभाग्य मिलेगा। इसके बाद दोपहर करीब 1:45 बजे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के चौथे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में राज्य के विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शुभारंभ भी करूंगा।”

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!