Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात में पांच कार्यक्रम में होंगे शामिल

 प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात में पांच कार्यक्रम में होंगे शामिल

गुजरात(अहमदाबाद),गुरुवार 22 फरवरी 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हजारों करोड़ रुपये के विकास प्रकल्पों की सौगात देने गुरुवार को गुजरात दौरे पर रहेंगे। वो पांच कार्यक्रम में शामिल होंगे। जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी उत्तर और दक्षिण गुजरात में विकास प्रकल्पों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। सबसे पहले वे मेहसाणा जिले में 13 हजार करोड़ रुपये के प्रकल्पों की भेंट देंगे। बाद में वे दक्षिण गुजरात के विभिन्न जिलों के 44 हजार करोड़ रुपये के प्रकल्पों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

प्रधानमंत्री सुबह 10.45 बजे अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आयोजित गुजरात को-ऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (जीसीएमएमएफ) के स्वर्ण जयंती उत्सव में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 12ः45 बजे मेहसाणा जिले की विसनगर तहसील स्थित तरभ के वालीनाथ महादेव मंदिर के स्वर्ण शिखर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव समारोह में शामिल होंगे। तरभ गांव में ही वे एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर वे मेहसाणा जिले के विभिन्न विभागों के 13 हजार करोड़ रुपये के प्रकल्पों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

इस कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दक्षिण गुजरात के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां सबसे पहले वे शाम 4ः15 बजे नवसारी के बांसी बोरसी जाएंगे जहां वे 44 हजार करोड़ रुपये के विभिन्न प्रकल्पों की आधारशिला रखने के साथ लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री यहां पीएम मित्रा पार्क समेत अन्य प्रकल्पों की भेंट देंगे। इसके बाद वे शाम 6ः15 बजे तापी जिले के काकरापार एटोमिक पावर स्टेशन जाएंगे, यहां वे 22,517 करोड़ रुपये के प्रकल्पों की भेंट देंगे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!