Breaking News

विपक्ष की बयानबाजी प्रभावितों का हौसला तोड़ने वाली : महेंद्र भट्ट

 विपक्ष की बयानबाजी प्रभावितों का हौसला तोड़ने वाली : महेंद्र भट्ट

उत्तराखंड(देहरादून),शनिवार 18 नवंबर 2023

भरतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिलक्यारा टनल हादसे में फंसे सभी श्रमिकों को सुरक्षित निकालना सरकार की प्राथमिकता बताते हुए कांग्रेस पर असंवेदनशील बयानबाजी करने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट घटना स्थल पर मंत्रियों के नहीं पहुंचने के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से सामने आ रही अपुष्ट जानकारियों के आधार पर शेखी बघारने वाली बयानबाजी देकर प्रभावित परिजनों का हौसला तोड़ने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि जिन विशेषज्ञों और आपदा प्रबंधन टीम की वहां सबसे अधिक जरूरत है वो वहां मौजूद हैं। उन्होंने सोशल मीडिया आधारित विपक्ष के तकनीकी ज्ञान पर कटाक्ष पर करते हुए कहा कि ग्राउंड जीरो पर जुटे विशेषज्ञ टीम के अनुभव पर सर्वश्रेष्ठ बचाव प्रयास किए जा रहे हैं।

महेंद्र भट्ट ने सिलक्यारा टनल के एक सवाल पर कहा कि सरकार की प्राथमिकता में फंसे सभी श्रमिक भाइयों को सुरक्षित निकलने की है। उन तक दवाई, खाना पानी, आक्सीजन आदि सभी जरूरी मदद पहुंचाई जा रही है। स्वयं मुख्यमंत्री मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया और बचाव कार्य की लगातार मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं। विदेशी इंजीनियर भी बुलाए गए हैं और एयरफोर्स की मदद से सर्वश्रेष्ठ ड्रिलिंग मशीन वहां लाई गई है जो लगातार वहां काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों का चिंतित होना स्वाभाविक है। उम्मीद जताई कि सभी श्रमिकों को सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री, स्थानीय सांसद विधायक सभी वहां बचाव कार्यों का जायजा लेने गए हैं और स्वयं प्रधानमंत्री भी दो बार मुख्यमंत्री से हालात की जानकारी ले चुके हैं। कांग्रेस इस गंभीर विषय पर भी संवेदनहीन राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। उनका यह बेहद असंवेदनशील और गैर जिम्मेदाराना रवैया प्रदेश की जनता देख रही है।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!