Breaking News

नरुआना की निजी गनर ने की हत्या।

 नरुआना की निजी गनर ने की हत्या।

नरुआना की निजी गनर ने की हत्या। 

गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने कुलबीर नरुआना (39) की बुधवार सुबह उनके ही निजी गनमैन मनदीप सिंह मन्ना ने नरूआना गांव में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान मन्ना ने भागने के चक्कर में कार से कुचलकर एक अन्य व्यक्ति को भी मार डाला जबकि इस घटना में हुई फायरिंग में दो अन्य घायल हो गए हैं।

गनमैन सुबह नरूआना से उसके आवास पर मिलने आया था और उसे अपनी कार में बैठने को कहा क्योंकि वह उससे बात करना चाहता था।नरूआना के कार में अंदर घुसते ही मन्ना ने उसे गोली मार दी।पुलिस ने आरोपी गनमैन मनदीप मन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

नरुआना को गोली मारने के बाद मन्ना ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया।इस दौरान मन्ना ने फिर नरूआना के साथी गुरप्रीत सिंह पर गोलियां चला दीं जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।भागने की कोशिश में मन्ना ने कार से नरूआना के साथी चमकौर सिंह को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नरुआना और चमकौर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद जब आरोपी मन्ना फरार हो रहा था तो कुलबीर के साथियों ने उस पर फायरिंग की, इसमें एक गोली मन्ना को लगी है।नरुआना के चचेरे भाई मंदीप सिंह ने बताया कि वे सुबह अपने खेतों में जा रहे थे, जब उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी, जिसके बाद वे घर पहुंचे और नरुआना को मृत पाया।

नरूआना पर करीब दो सप्ताह पहले उसके कुछ विरोधियों ने गोलियां चला दी थीं।गाड़ी बुलेट प्रूफ होने की वजह से वह बच गया था। नरूआना के भाई का कहना है कि इस हमले के बाद नरूआना की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। मंदीप सिंह ने हैरत जताते हुए कहा कि उम्मीद नहीं थी कि निजी गनमैन ही उसे मार डालेगा।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!