Breaking News

लोनिवि के कार्यों की समीक्षा की

 लोनिवि के कार्यों की समीक्षा की

लोनिवि के कार्यों की समीक्षा की

 

ऋषिकेश, बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी के साथ ऋषिकेश विधानसभा में लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने एम्स रोड ऋषिकेश में विगत दिनों डामरीकरण में उत्पन्न हुई खामियों को लेकर नाराजगी व्यक्त की साथ ही पैच निर्माण सम्बंधित जानकारी ली। श्री अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में निर्माणाधीन मोटर मार्गाे के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

श्री अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा है कि जिन मार्गों के प्रस्ताव प्राप्त हो चुके हैं उन्हें शासन से धनराशि स्वीकृत कराए और जिन मोटर मार्गाे की निविदा प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है उन मार्गाे के शिलान्यास कार्यक्रम शुरू कराए जाएं और जिन मोटर मार्गाे का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है उनके शीघ्र लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न कराए जाएं।

श्री अग्रवाल ने कहा है कि जिन मार्गों का कार्य प्रगति पर है उसमें गुणवत्ता एवं तय समय सीमा के अंतर्गत कार्य को पूर्ण किया जाए। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी ने कहा है कि एम्स रोड पर पैच वर्क का कार्य पूर्ण कर दिया गया है। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त करते हुए कहा है कि मोटर मार्गाे के कार्य प्रगति पर है और संतोषजनक कार्य संचालित किए जा रहे हैं। सुबोध उनियाल ने कहा कि हमारे संकल्प से ही लक्ष्य की प्राप्ति होगी। युवा वह वर्ग है जिसने हमेशा सत्ता परिवर्तन में बडी भागीदारी निभाई है। उन्होंने कहा कि हमारी नीतियां हमें विकासपरक होती हैं।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!