Breaking News

पूर्व मेयर एंव सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा को अर्पित की श्रद्धांजलि

 पूर्व मेयर एंव सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा को अर्पित की श्रद्धांजलि

पूर्व मेयर एंव सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा को अर्पित की श्रद्धांजलि

-स्वरोजगार से जुड़ी महिलाओं को किया गया सम्मानित
देहरादून,  पूर्व मेयर एंव दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा को कचहरी रोड़ स्थित कार्यालय में श्रंद्धाजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने वर्चुअल माध्यम से दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा की जंयती का कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए अपनी श्रंद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा का उत्तराखण्ड की प्रथम महिला मेयर के रुप में देहरादून व उत्तराखण्ड़ को विश्व पटल पर पहचान दिलाने में अतुलनीय योगदान को याद किया गया। राज्य निर्माण लाठी.डन्ड़े व जेल जाते हुए हमने उनको कई बार देखा है।
 राज्यसभा चुने जाने के बाद उन्होने अपने अल्पकाल में राज्य से जुड़े विभिन्न मुदद्ों को राज्यसभा में जोरदार ढ़ंग से उठाया हैए महिलाओं को संगठित करने में व राज्य की समस्याओं के संघर्ष के प्रतीक के रुप में उनको जाना जाता है। उन्होने कहा कि आज मुझे बहुत वेदना पूर्वक कहता हूॅ कि बेशक वो आज हमारेबीच में नही है पर उनके सपनों को पूरा करने का काम हम करेगें। कार्यक्रम में श्रम से स्वरोजगार में लगी हुई दर्जनों महिलाओं को उनके रोजगार स्थल पर जाकर जयकृत कण्ड़वाल, ललित जोशी व सुनील कुमार बांगा द्वारा संयुक्त रुप से शाल उड़ाकर, पुष्प प्रदान कर व वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर कामरेड गिरधर पंड़ित, स्वतंत्रता सेनानी परिवार से राकेश ड़ोभाल, राजेन्द्र प्रसाद, मीना बिष्ट, रेखा ड़िंगरा, कुलदीप प्रसाद डोबरियाल, राजकुमारी काजल, प्रियंका, ज्योति, लक्ष्मी, कवर जहां, राजेन्द्र सिंह, योगेश भटनागर, तुषार भटनागर विशेष रुप से उपस्थित रहे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!