Breaking News

दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स शोरूम में डाली दो करोड़ की डकैती

 दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स शोरूम में डाली दो करोड़ की डकैती

दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स शोरूम में डाली दो करोड़ की डकैती

हरिद्वार, हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम के पास दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने मोरा तारा ज्वैलर्स शोरूम में दो करोड़ की डकैती डाल दी। बदमाशों ने शोरूम मालिक, गार्ड और स्टाफ को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। बदमाश नकदी और जेवरात लेकर आसानी से फरार हो गए।

बदमाशों के दुस्साहस से हड़कंप मच गया। पुलिस, एसओजी और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीमें घटना स्थल पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ साक्ष्य जुटाए। डकैती का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम के पास ज्वालापुर निवासी निपुण गुप्ता का मोरातारा नाम से आभूषणों का शोरूम है। बृहस्पतिवार दिन में करीब साढ़े तीन बजे शोरूम में दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। काउंटर पर बैठकर आभूषण देखने लगे। इसके तुरंत बाद ही तीन अन्य बदमाश शोरूम में घुस आए। शोरूम का गार्ड उदयवीर शर्मा तीनों बदमाशों को ग्राहक समझकर सैनिटाइजर देने लगा। इस बीच पीछे से एक और बदमाश शोरूम में घुस गया।

एक बदमाश ने गार्ड की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जबकि बाकी बदमाशों ने भी हथियार तानकर स्टाफ की तीन लड़कियों, एक युवक, शोरूम मालिक को निशाने पर ले लिया। हथियारों की नोक पर बदमाशों ने मालिक और स्टाफ को किचन व आफिस में बंद कर दिया। सभी लोगों के हाथ और पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने शोरूम से आभूषण और नगदी उड़ा ली। बदमाश पीठ पर बैग लगाकर आए थे। बैग में ही आभूषण और नकदी भरकर फरार हो गए। स्टाफ कर्मियों ने एक-दूसरे के बंधे हाथ पैर खोले और बाहर निकले। मालिक की ओर से पुलिस को डकैती की सूचना दी गई। दिनदहाड़े डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसपी अपराध प्रदीप कुमार राय, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!