Breaking News

दत्ता ने जीता मिस्टर नॉर्थ इंडिया का खिताब

दत्ता ने जीता मिस्टर नॉर्थ इंडिया का खिताब

अशोक रिसॉर्ट्स एंड स्पा में मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 के चौथे संस्करण का आयोजन किया गया

 

देहरादून। हिमालयन बज द्वारा आज अशोक रिसॉर्ट्स एंड स्पा में मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 के चौथे संस्करण का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर सहित 9 उत्तर भारतीय राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया।उत्तराखंड के युवराज दत्ता को मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 का खिताब मिला, जबकि हरियाणा के धनंजय चौहान और उत्तर प्रदेश के रोहन राजा ने क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता का स्थान हासिल किया।

पेजेंट के दौरान, रोहिन कैंथ ने पंजाब, युवराज दत्ता ने उत्तराखंड, रोहन राजा ने उत्तर प्रदेश, लक्ष्य भारद्वाज ने दिल्ली, धनंजय चौहान ने हरियाणा, सूर्यपाल ने राजस्थान, जबकि नसीम ने जम्मू-कश्मीर का प्रतिनिधित्व किया। पेजेंट के जूरी सदस्यों में फैशन फोटोग्राफर अभिषेक लाल, मुंबई बेस्ड डिजाइनर मनीष कुमार, मुंबई बेस्ड ब्रांड एमएवी मोनिका वन्नियर और इंटरनेशनल पेजेंट जूरी अभिषेक कपूर उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज़ के निदेशक, गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “हम मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 पेजेंट की सफलतापूर्वक मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आज उपस्थित सभी प्रतियोगी बहुत प्रतिभाशाली थे, और हम सभी की सफलता की कामना करते हैं। हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हिमालयन बज़ मिस्टर नॉर्थ इंडिया के सभी पिछले विजेता फैशन उद्योग में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि इस वर्ष के हमारे सभी प्रतियोगी फैशन उद्योग में भी अपनी सफलता का रास्ता खोज लेंगे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!