Breaking News

कांग्रेस के मंथन शिविर से निकला अमृत भाजपा के ताबूत में कील डालने का काम करेगाः धीरेंद्र प्रताप

 कांग्रेस के मंथन शिविर से निकला अमृत भाजपा के ताबूत में कील डालने का काम करेगाः धीरेंद्र प्रताप

कांग्रेस के मंथन शिविर से निकला अमृत भाजपा के ताबूत में कील डालने का काम करेगाः धीरेंद्र प्रताप

 

देहरादून, उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप में कहा है कि कांग्रेस के तीन दिवसीय मंथन शिविर में निकला अमृत भाजपा के ताबूत में कील डालने का काम करेगा। आज यहां मंथन शिविर में भाग लेने आए धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि राज्य भर के शीर्ष नेताओं से पिछले 2 दिनों में पार्टी आलाकमान का व्यापक संपर्क हुआ है और भाजपा राज में फैले कुशासन पर कांग्रेस के नेताओं ने गहन चर्चा की है। उन्होंने कहा कि भाजपा अब चंद दिनों की मेहमान है और राज्य के लोग मतदान के दिनों की गिनती करने में लग गए हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने देश के अन्नदाता किसानों का दमन किया जिस तरह से उत्तराखंड में राज्य निर्माण आंदोलन कारियो की सुनवाई नहीं की गई जिस तरह से राज्य में रात दिन काम करने वाले कर्मचारियों आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से लेकर तमाम महिला शक्ति का अपमान किया गया उससे आज राज्य के घर घर में भाजपा के खिलाफ वातावरण बन गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा दो 2000 किसानों के घरों में देकर जो रिश्वतखोरी का वातावरण बना रही है। राज्य के किसान और आम जनता इस बात को भलीभांति जानती है और वह तो 2000 में बिकने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा कि कोवद 19 की तीसरी लहर दरवाजे पर खड़ी दिखाई दे रही है लेकिन राज्य सरकार के पास लोगों की जान माल बचाने का कोई प्रोग्राम दिखाई नहीं देता। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा बार-बार अधिकारियों के तबादलों को अफसरशाही के मनोबल तोड़ने का कारक बताया। उन्होंने कहा कि बरसात अब थोड़ा शुरू हुई है राज्य सरकार के क्रियाकलापों की पोल खुल गई है और पूरा देहरादून थोड़ी सी बारिश में ही बाढ़ ग्रस्त दिखाई देने लगता है। उन्होंने कहा कांग्रेस के शीर्ष नेता हरीश रावत, गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह की तिकड़ी मिलजुल कर काम कर रही है और यही कारण है कि कांग्रेसका परिवार पूरे राज्य में एकजुट होकर भाजपाई भ्रष्टाचार के किले को धराशाई करने में सक्षम दिखाई देता है। इस बीच धीरेंद्र प्रताप ने। यहां राज्य आंदोलनकारियों से भेंट की और 8 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास को घेरने लिए उन्हें देहरादून चलो का आह्वान किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व राज्य मंत्री अजय सिंह चिन्हित राज्य आंदोलनकारी संयुक्त समिति के केंद्रीय सचिव नरेंद्र सोठियाल भी मौजूद थे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!