Breaking News

कांग्रेस ने चुनावों के लिए विधानसभावार प्रभारी किये नियुक्त

 कांग्रेस ने चुनावों के लिए विधानसभावार प्रभारी किये नियुक्त

उत्तराखंड(देहरादून),शुक्रवार 17 नवंबर 2023

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने लोकसभा, स्थानीय निकाय, सहकारिता व दुग्धसंघ के चुनावों को मद्देनजर प्रदेश के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया है। उन्होंने प्रभारियों से तत्काल अपने-अपने प्रभार वाले क्षेत्रों मेें जाकर प्रत्येक बूथ स्तर पर बूथ कमेटियों का सत्यापन करने की अपेक्षा की है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन, प्रशासन मथुरा दत्त जोशी ने बताया है कि नवंबर व दिसंबर माह के अन्त तक विधानसभा प्रभारियों को बूथ कमेटी/मण्डलम कमेटी के सत्यापन का काम पूरा करना है। दिसंबर के अन्त तक बूथ कमेटियों के संबंध में अपनी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को प्रेषित करनी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। वर्तमान में जिलेवार जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मलेन भी पूर्णरूप से गतिमान हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष माहरा पौडी लोकसभाा क्षेत्र के जिले चमोली, देवप्रयाग, रूद्रप्रयाग में कार्यकर्ता सम्मलेन कर चुके हैं। इसी क्रम में 18 नवंबर को पौड़ी जनपद का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन होगा है। साथ ही 21 व 22 नवंबर को क्रमशः टिहरी और उत्तरकाशी जनपद में कार्यकर्ता सम्मलेन होंगे।प्रदेश उपाध्यक्ष जोशी ने बताया कि दिसंबर माह में कुमांऊ मण्डल के अल्मोड़ा, नैनीताल संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!