Breaking News

चौबट्टाखाल में कर्नल कोठियाल ने पूर्व सैनिकों को दिलाई आप की सदस्यता

 चौबट्टाखाल में कर्नल कोठियाल ने पूर्व सैनिकों को दिलाई आप की सदस्यता

चौबट्टाखाल में कर्नल कोठियाल ने पूर्व सैनिकों को दिलाई आप की सदस्यता

-बोले-सेनानियों के साथ मिलकर होगा मिशन उत्तराखंड नवनिर्माण

 

देहरादून। आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल विधानसभा पहुंचे। पौड़ी के चौबट्टाखाल विधानसभा में पहुंच कर कर्नल कोठियाल ने सबसे पहले वीरबाला तीलू रौतेली स्मारक पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।इसके बाद उन्होंने शिव मंदिर एकेश्वेर में उत्तराखंड के नवनिर्माण और आध्यात्मिक राजधानी के संकल्प को पूरा करने के संकल्प के लिए पूजा अर्चना की । इस दौरान उन्होंने एकेश्वेर मंदिर में रुद्राक्ष के वृक्ष को लगाते हुए आध्यात्मिक राजधानी बनाने के अपने संकल्प की प्रतिबद्धता जताते हुए भगवान शिव का आशीर्वाद लिया।

 

इसके बाद आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने नौगांवखाल चोबट्टाखाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,सेना में कार्य के अनुभव ने मुझे विपरीत हालातो में निर्णय लेना और लीडरशिप के गुण सिखाए। जिसकी वजह से उन्होंने केदारनाथ आपदा जैसे हालातो में युवाओं और मातृशक्ति को एकजुट कर बेहतर काम करके दिखाया । इस दौरान उन्होंने कहा,आप जनहित के मुद्दो को लेकर जनता के बीच है और जनहित के मुद्दों को लेकर लगातार आप पार्टी जनता के बीच जा रही है।

 

इस दौरान पार्टी से जुड़े सभी पूर्व सैनिक और नए कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए समर्पित होकर देवभूमि उत्तराखंड के नवनिर्माण और आध्यात्मिक राजधानी बनाने के लक्ष्य में कर्नल कोठियाल को समर्थन और कंधे से कंधा मिलाकर चलने का भरोसा दिया। इस अवसर पर रिटायर्ड कर्नल यशपालसिंह नेगी, भूतपूर्व सैनिक संगठन उत्तराखंड के प्रदेश सचिव ऋषी बल्लभ धस्माना, हरियाली खुशहाली संस्था के संस्थापक मनोरथ निराला, अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह रावत सहित सैकड़ों भूतपूर्व सैनिक, महिला, युवा व ग्रामीणों ने ली आप की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद कर्नल कोठियाल चौबट्टाखाल से कोटद्वार पहुंचे जहां पहले से उनका इंतजार कर रहे स्थानीय जनता ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान यहां भी, कर्नल कोठियाल की मौजूदगी में कई गणमान्य लोगों ने आप की सदस्यता ग्रहण की जिनमें अविरल पंत, हरीश बर्थवाल ऑटो यूनियन अध्यक्ष, अरूण जिम एसोसिएशन अध्यक्ष सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली। सदस्यता अभियान के दौरान अरविंद वर्मा आप प्रवक्ता, शशी मोहन कोटनाला जोनल इंचार्ज पौड़ी, राजेंद्र जजेड़ी सेक्टर प्रभारी समेत कई आप कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!