Breaking News

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को बांधे रक्षा सूत्र

 कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को बांधे रक्षा सूत्र

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को बांधे रक्षा सूत्र

 

देहरादून, रक्षाबंधन के पावन पर्व के आगमन पर देहरादून के राजपुर की बहनों द्वारा मसूरी विधानसभा से विधायक तथा राज्य सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी को राजपुर स्थित रामलीला ग्राउंड में रक्षा सूत्र बांधने का कार्यक्रम आयोजित किया गय। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गई, जिसके उपरांत कलाकारों द्वारा गढ़वाली, कुमाऊनी, नेपाली विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। अतिथिगणों का स्वागत पौधे भेंट कर किया गया। उपस्थित महिलाओं ने काबीना मंत्री गणेश जोशी की कलाई में रक्षा सूत्र बांधा।

 

मुख्य अतिथि भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट कैबिनेट मंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब-जब माता और बहनों पर विपत्ति आई है, तब-तब गणेश जोशी माताओं-बहनों की सहायता करने के लिए सामने आए। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है जिसकों बहनों का साथ मिला है, सहयोग मिला है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाया है। कहा कि आपका स्नेह गणेश जोशी के साथ है, जब आपको इनकी जरूरत होती है तब यह आपके साथ होते हैं और आगामी वर्ष में इनको आपके साथ की जरूरत है, मुझे पूरा यकीन है कि आप भी इनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किए जाने पर कैबिनेट मंत्री व जनसमूह का धन्यवाद प्रकट किया।

कैबिनेट मंत्री ने राजपुर की महिलाओं की जय के उद्घोष के साथ अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि आपके आशीर्वाद और आपके इस स्नेह के कारण ही आज मैं विधायक और मंत्री बन पाया हूं। उन्होंने कहा कि आपका और मेरा रिश्ता भाई बहन का रिश्ता है और जितना आप मुझ पर विश्वास करते हैं उससे कहीं ज्यादा विश्वास मैं आप पर करता हूं। राखी बंधवाने के दौरान एक नन्ही बालिका कैबिनेट मंत्री के सामने रोने लगी, जिस पर उनकी आंखों से भी आंसू झलक पड़े। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री उन्हें अन्य जिलों के दौरे पर भेज रहे थे मगर उन्होंने कहा कि वह अपने क्षेत्र की बहनों संघ रक्षाबंधन मनाने के बाद ही दौरे पर जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा की उत्तराखंड के अंदर 71 विधायक हैं मगर आपका भाई अलग ही दिखता है और यह लोकप्रियता आपके आशीर्वाद और आपके स्नेह के कारण ही संभव हो पाई है। उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं जब जब आप पर कोई भी संकट आएगा मैं हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूंगा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा महानगर मंत्री संध्या थापा, मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, कार्यक्रम संयोजक ज्योति कोटिया, अलका कुल्हान, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट, राहुल रावत, विशाल कुल्हान, अजीत सिंह, मोहित अग्रवाल, राहुल रावत, पार्षद संजय नौटियाल, भूपेन्द्र कठैत, चुन्नीलाल, योगेश घाघट आदि उपस्थित रहे।

Rakesh Kumar Bhatt

https://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!