Breaking News

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए

 कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए
Digiqole ad

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए

 

देहरादून,  कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के लक्षण होने पर बहुगुणा ने मंगलवार को कोविड टेस्ट कराया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद बहुगुणा ने खुद को आईसोलेट कर दिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड जांच कराने का अनुरोध किया है। इधर बहुगुणा के कोविड पॉजिटिव आने के बाद हडकंप मच गया है।

बहुगुणा सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री स्व हेमनती नंदन बहुगुणा की जयंती के अवसर पर अनेक कार्यक्रमों में शामिल हुए थे जिनमें मुख्यमंत्री सहित कई कैबिनेट मंत्री और पार्टी के नेता मौजूद रहे थे। चिंता की बात है कि उत्तराखंड में भी कोरोना केसों में लगातार इजाफा हो रहा है।

इधर, उत्तराखंड में कोविड संक्रमण धीरे धीरे बढ़ रहा है। मंगलवार को राज्य में 16 नए मरीज मिले और संक्रमण की दर एक प्रतिशत से अधिक रही है। राजधानी देहरादून में मंगलवार को सबसे अधिक 13 नए मरीज मिले जबकि हरिद्वार, नैनीताल और पिथौरागढ़ में एक एक नए मरीज मिले हैं।

मंगलवार को दो मरीज इलाज के बाद ठीक हुए जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या 87 रह गई है। राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 96 प्रतिशत से अधिक है। मंगलवार को 1683 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए जबकि 1521 की रिपोर्ट आई है।

Digiqole ad

Rakesh Kumar Bhatt

http://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!