Breaking News
Digiqole ad

स्पीकर अग्रवाल ने भगवान गणेश की पूजा आराधना की

 स्पीकर अग्रवाल ने भगवान गणेश की पूजा आराधना की
Digiqole ad

स्पीकर अग्रवाल ने भगवान गणेश की पूजा आराधना की

 

ऋषिकेश, त्रिवेणी घाट पर आयोजित गणेश महोत्सव के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सपरिवार भगवान गणेश की पूजा आराधना की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि एवं उज्जवल जीवन की कामना की।

गणेश महोत्सव में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष ने गणपति को भोग लगाया साथ ही विधिवत पूजा अर्चना की।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भगवान गणेश की आराधना करने से सभी कष्टों का निवारण होता है एवं किसी भी कार्य का शुभारंभ गणपति की आराधना से ही होता है। श्री अग्रवाल ने कहा कि गणेश चतुर्थी के दिन गणपति को स्थापित किया जाता है एवं अनंत चतुर्दशी के दिन पूरे विधि विधान से गणपति जी को विसर्जित किया जाता है।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना महामारी के नष्ट करने की भगवान से प्रार्थना की।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष की धर्मपत्नी शशि प्रभा अग्रवाल, पुत्र पीयूष अग्रवाल, पंडित जगमोहन मिश्र, मनोज चमोली, गोविंद कुमार, वेद प्रकाश, संजय नागपाल, गौरव यादव, रुपेश कपूर, अभिषेक यादव, यश अरोड़ा, बंटी बोरा, सुमित गुप्ता, श्याम जयसवाल, जगदीश जोशी, स्थानीय पार्षद रीना शर्मा आदि सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Rakesh Kumar Bhatt

http://www.shauryamail.in

Related post

error: Content is protected !!